विजयवर्गीय ने लॉन्च किया ‘हम रोशनी कर जाएँगे..’ गीत

0 0
Read Time2 Minute, 11 Second

इन्दौर। कोरोना की भयावहता से अवसाद में डूब रहे देशवासियों में उत्साह का संचार करने के लिए हिन्दी कवि सम्मेलनों के स्टार कवि, इन्दौर निवासी अतुल ज्वाला ने ‘हम रोशनी कर जाएँगे’ एक गीत लिखा, जिसका लोकार्पण भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और कद्दावर नेता कैलाश विजयवर्गीय ने पितृ पर्वत पर किया।

श्री विजयवर्गीय ने कहा कि ‘यह हौंसलो को बढ़ाने वाला गीत है, इसके लिए अतुल ज्वाला को बधाई और शुभकामनाएँ।’

उक्त गीत का गायन इंदौर के ही सूफ़ी गीतकार कपिल पुरोहित ने किया और फिल्मांकन में कैलाश विजयवर्गीय, भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती, सांसद शंकर लालवानी, प्रमोद झा सहित एहसान कुरैशी, अनुराग मुस्कान, पत्रकार सुदेश तिवारी, डॉ. अर्पण जैन, शीतल रॉय, कवि दिनेश दिग्गज, केसरदेव मारवाड़ी, प्रेरणा ठाकरे, ज़ीनत एहसान कुरैशी, शिव डिंगू, गौरव तिवारी, मनोज ठाकुर, हिमांशु बवंडर, अनिरुद्ध मदेसिया, विष्णु परिहार, मधुसूदन पाटीदार, महेंद्र मधुर, कुलदीप रंगीला, प्रभाव, प्रणव परिहार, जाग्रत व्यास, प्रद्युम्न व्यास, पुष्पा व्यास एवं रुपिका व्यास ने अभिनय किया।

ज्ञात हो कि गीत कवि अतुल ज्वाला प्रोडक्शन ने तैयार किया औऱ इसे लिखा कवि अतुल ज्वाला ने व शूट नीरज व नारायण ने किया। इस गीत की एडिटिंग हृदयेश सिंह सिकरवार ने की व इसके कार्यकारी निर्माता गौरव तिवारी रहे।

matruadmin

Next Post

रक्त दान

Tue Jun 15 , 2021
धड़कनो को चलाने के लिए रक्त शरीर में होना चाहिए। रक्त की बूंदों से ही इंसान जीवित रहता है। इसलिए तो रक्त का शरीर में होना अति आवश्यक है। यह मानव शरीर में स्वयं ही खाने पीने आदि से बनता है।। करो रक्त का दान तुम औरों को जीवन देने […]

संस्थापक एवं सम्पादक

डॉ. अर्पण जैन ‘अविचल’

आपका जन्म 29 अप्रैल 1989 को सेंधवा, मध्यप्रदेश में पिता श्री सुरेश जैन व माता श्रीमती शोभा जैन के घर हुआ। आपका पैतृक घर धार जिले की कुक्षी तहसील में है। आप कम्प्यूटर साइंस विषय से बैचलर ऑफ़ इंजीनियरिंग (बीई-कम्प्यूटर साइंस) में स्नातक होने के साथ आपने एमबीए किया तथा एम.जे. एम सी की पढ़ाई भी की। उसके बाद ‘भारतीय पत्रकारिता और वैश्विक चुनौतियाँ’ विषय पर अपना शोध कार्य करके पीएचडी की उपाधि प्राप्त की। आपने अब तक 8 से अधिक पुस्तकों का लेखन किया है, जिसमें से 2 पुस्तकें पत्रकारिता के विद्यार्थियों के लिए उपलब्ध हैं। मातृभाषा उन्नयन संस्थान के राष्ट्रीय अध्यक्ष व मातृभाषा डॉट कॉम, साहित्यग्राम पत्रिका के संपादक डॉ. अर्पण जैन ‘अविचल’ मध्य प्रदेश ही नहीं अपितु देशभर में हिन्दी भाषा के प्रचार, प्रसार और विस्तार के लिए निरंतर कार्यरत हैं। डॉ. अर्पण जैन ने 21 लाख से अधिक लोगों के हस्ताक्षर हिन्दी में परिवर्तित करवाए, जिसके कारण उन्हें वर्ल्ड बुक ऑफ़ रिकॉर्डस, लन्दन द्वारा विश्व कीर्तिमान प्रदान किया गया। इसके अलावा आप सॉफ़्टवेयर कम्पनी सेन्स टेक्नोलॉजीस के सीईओ हैं और ख़बर हलचल न्यूज़ के संस्थापक व प्रधान संपादक हैं। हॉल ही में साहित्य अकादमी, मध्य प्रदेश शासन संस्कृति परिषद्, संस्कृति विभाग द्वारा डॉ. अर्पण जैन 'अविचल' को वर्ष 2020 के लिए फ़ेसबुक/ब्लॉग/नेट (पेज) हेतु अखिल भारतीय नारद मुनि पुरस्कार से अलंकृत किया गया है।