Advertisements
IMG-20190205-WA0054
जम्मू  |
डोगरी भाशा अकैडमी, जम्मू और गवर्नमेंट हायर सेकेंडरी स्कूल, ज्यौड़ियां के संयुक्त तत्वावदान में आयोजित सम्मान समारोह में डोगरी साहित्यकार पद्मश्री नरसिंह देव जम्वाल, यशपाल निर्मल और केवल कुमार केवल को डोगरी साहित्य में अभूतपूर्व योगदान के लिए और संजीव शर्मा को खेल के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान के लिए एक  सम्मानित किया गया। यह कार्यक्रम गवर्नमेंट हायर सेकेंडरी स्कूल, ज्यौड़ियां में आयोजित किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता स्कूल के प्रधानाचार्य श्री एन पी सिंह ने की। मंच संचालन डोगरी भाशा अकैडमी के प्रधान श्री रोशन बराल रोशन ने किया। इस अवसर पर श्री अजय शर्मा ने श्री नरसिंह देव जम्वाल के जीवन और व्यक्तिव पर अपना पत्र प्रस्तुत किया। डा. कामिनी ने यशपाल निर्मल के जीवन और व्यक्तित्व पर अपना पत्र पढ़ा। श्री रोशन बराल रोशन ने श्री केवल कुमार केवल और श्री संजीव शर्मा के योगदान को उल्लेखित करते हुए अपने पत्र प्रस्तुत किए।
कार्यक्रम में सभी साहित्यकारों ने अपने विचार व्यक्त किए और विद्यार्थियें को अपनी कविताएं बी सुनाई। सभी विद्यार्थियें, अध्यापकों एवं अन्य स्टाफ ने बहुत सराहा। कार्यक्रम के अंत में डा. सुदर्शन खजूरिया ने सभी अतिथियों का विधिवत धन्यवाद किया।
(Visited 11 times, 1 visits today)
Please follow and like us:
0
http://matrubhashaa.com/wp-content/uploads/2019/02/IMG-20190205-WA0054.jpghttp://matrubhashaa.com/wp-content/uploads/2019/02/IMG-20190205-WA0054-150x150.jpgmatruadminUncategorizedखबरेंसमाचारजम्मू  | डोगरी भाशा अकैडमी, जम्मू और गवर्नमेंट हायर सेकेंडरी स्कूल, ज्यौड़ियां के संयुक्त तत्वावदान में आयोजित सम्मान समारोह में डोगरी साहित्यकार पद्मश्री नरसिंह देव जम्वाल, यशपाल निर्मल और केवल कुमार केवल को डोगरी साहित्य में अभूतपूर्व योगदान के लिए और संजीव शर्मा को खेल के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान...Vaicharik mahakumbh
Custom Text